Home ‘शादी तेरी बजायेंगे हम बैंड’ की टीम ने दिल्ली में किया फिल्म का म्यूजिक रिलीज...


रंग्रीजा फिल्म्स के बैनर के तहत प्रदर्शित, आगामी कॉमेडी-ड्रामा फ्लिक ‘शादी तेरी बजायेंगे हम बैंड’ रिलीज की ओर है, फिल्म की पूरी टीम दिल्ली में एक साथ आई और फिल्म का म्यूजिक लॉन्च किया। कन्नाट प्लेस के माई बार हेडक्वॉर्टर लाउंज में शानदार आयोजन हुआ। इस अवसर पर दिलबग सिंह, राहुल बग्गा निर्देशक, गुरप्रीत सोंध, अभिनेता निर्माता रोहित कुमार, अभिनेत्री आफरीन अल्वी, राधा भट्ट और श्रेष्ठी माहेश्वरी भी उपस्थित थे।
म्यूजिक रिलीज के साथ, पूरी टीम ने मीडिया के साथ चर्चा की और संगीत की विशिष्टता साझा की। इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम उत्साहित थी और फिल्म के बारे में आश्वस्त थी।
गायक दिलबाग सिंह ने कहा, ‘मेरे अनुसार फिल्म का सबसे अच्छा हिस्सा कॉमेडी और एक्शन टाईमिंग है, हमने अपने चरित्र को वास्तविक जीवन में जिस तरह से दिखाया है, उसी में चित्रित किया है, पहला कॉमेडी और दूसरा सबसे अच्छा हिस्सा संगीत का है। यह फिल्म शीर्ष वर्ग की है, हम उन सभी गीतों के लिए शीर्ष कलाकार थे, जिनमें दलेर मेहँदी शामिल हैं। इस फिल्म पर एक साथ काम करके हमारा बहुत अच्छा समय बीता।’
इसके अलावा, उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म तीन दोस्तों के जीवन पर आधारित हैं, मुझे यकीन है कि आप सभी को ये फिल्म को पसंद आएगी।
सूत्रों के मुताबिक, फिल्म गुरप्रीत सोंध द्वारा निर्देशित है। इसका संगीत आदित्य पुष्करना द्वारा दिया गया है। 23 मार्च 2018 को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है।

Comments

Popular Posts