रेणुका शहाणे की कमबैक फिल्म '3 स्टोरीज' का नया गाना 'आजादियां' हुआ रिलीज



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, रेणुका शहाणे की नई फिल्म '3 स्टोरीज' जल्द ही रिलीज होने वाली है. दरअसल, फिल्म में एक साथ कुछ लोगों की अलग-अलग कहानियां चलती हैं लेकिन सभी कहानी एक दूसरे से जुड़ी हुई हैं. फिल्म को लेकर इसमें काम करने वाले सभी कलाकारों का कहना है कि इस फिल्म की कहानी में काफी थ्रिल और सस्पेंस है जो दर्शकों को बांधे रखने में मदद करेगा. इस फिल्म के नए गाने 'आजादियां' को कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है.

फिल्म के इस गाने को शरमन जोशी और मसुमेह के साथ अंकित राठी और आयशा पर फिल्माया गया है. बता दें, इस गाने को क्लिंटो केरिजो और बिनाका गोम्स ने गाया है. वहीं इस गाने के लिरिक्स शील ने लिखे हैं और गाने को क्लिंटन केरिजो और सचिन मेहता ने कम्पोज किया है. इस फिल्म का निर्देशन अर्जुन मुखर्जी ने किया है और फिल्म को प्रीया श्रीधरन, रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.


वहीं, फिल्म की कहानी की बात करें तो इसे आम जिंदगी से जोड़ कर लिखा गया है और फिल्म में दिखाया गया है कि एक एक करके किस तरह सबके राज सामने आते हैं. इसके साथ ही ट्रेलर में ऋचा का एक डायलॉग है जिसमें वह कहती हैं कि फिल्मी दुनिया में जिंदगी बहुत आसान दिखाई देती है लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं होता है. बता दें, इस फिल्म से एक्ट्रेस रेणुका शहाणे बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. फिल्म में शरमन जोशी भी लीड रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म से आइशा और अंकित डेब्यू कर रहे हैं. यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी.





Comments

Post a Comment

Popular Posts