‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के कलाकारों ने मनाया दिल्ली में वेलेंटाइन-डे...

  • नई दिल्ली

आगामी कॉमेडी ड्रामा फ्लिक ‘सोनू के टिटू कि स्वीटी’ के सुपर रोमांचक कलाकार नई दिल्ली में वैलेंटाइन के खास दिन के दौरान दिल्ली पहुंचे। बता दें कि यह फिल्म रिलीज होने के करीब है, इसलिए कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और प्रमुख अभिनेत्री नुसरत भरूचा दिल्ली के ली मेरिडियन में मीडिया से बातचीत के लिए प्रेसवार्ता करने पहुंचे, यहां उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत की और मूवी के साथ-साथ वेलेंटाइन-डे के बारे में अपने विचारों और रहस्यों को साझा करते हुए खूब मस्ती भी।


कार्तिक आर्यन ने बताया कि यह फिल्म ब्रोमेंस और रोमांस के बीच एक खुली युद्ध के रूप में घोषित की गई है। फिल्म और शीर्षक के बारे में पूछने पर आर्यन कहते हैं कि ‘मुझे लगता है कि यह फिल्म एकदम अलग है, मेरा मानना है कि अब तक ऐसी कोई फिल्म नहीं देखी गई है, जो इस तरह की कहानी को प्रदर्शित करती हो, जो रोमांस और ब्रोमन्स से संबंधित होती है। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ उस विषय को छूती है, जहां एक लड़का और लड़की एक लड़के के लिए लड़ रहे हैं। एक अपने दोस्त के लिए और प्यार के लिए। दूसरी तरफ यह यह फिल्म प्रेम और भाईचारे के प्रति एक सकारात्मक नजरिया रखती है। मुझे वास्तव में यकीन है कि हर कोई इस विषय को प्यार करेगा। इसके लिए हम अधिक आत्मविश्वास से भरोसा नहीं कर रहे हैं, लेकिन इसके लिए आश्वस्त हैं। पंचनामा के सीक्वेल की तुलना में, उन्होंने कहा, यह फिल्म पंचनामा की अगली कड़ी नहीं है, जाहिर है, दोनों फिल्मों में एक अंतर है। जब आप ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ देखेंगें, तो आप अंतर का एहसास महसूस करेंगें। 

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री नुसरत भरूचा फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म के गाने के लिए उन्होंने कहा, ‘फिल्म में हमारे पास बहुत अच्छा संगीत है, हनी सिंह का ट्रैक्स वास्तव में खास है, और हमने उसी जादू को बनाए रखने में बहुत मेहनत की है, इस गाने की शूटिंग के लिए। आगे नुसरत कहती हैं कि मुझे थियेटर भी बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि लाईव अभिनय की बात ही कुछ और होती है, हमारे सामने हर जगह दर्शक बैठते होते हैं, वहां गलती करने पर आपको दुबारा चांस नहीं मिलता, जबकि फिल्मों में तो रिटेक कर सकते हैं, पर थियेटर में नहीं। यदि मुझे कोई रोल फिर से करने को मौका मिले तो मैं ‘हाईवे’ या ‘उड़ता पंजाब’ के रिमेक में अभिनय करना चाहूंगी। मुझे खुशी है कि मैं मुझे ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में अभिनय करने का मौका मिला। कर्तिक और सन्नी सिंह की बात करें तो दोनों लोग बड़े ही सपोर्टिव और टेलेंटेड अभिनेता हैं, मुझे उनके साथ शूटिंग के दौरान बड़ा मजा आया। हम सभी ने एक टीम की तरह काम किया। 


जहां तक सनी ने अपने अनुभव के बारे में अब तक पूछते हुए कहा, ‘मेरा अनुभव कार्तिक और नुसरत दोनों के साथ बहुत अच्छा था, क्योंकि मुझे दोनों पक्षों से बहुत लगाव और प्यार था। असल में होता यह है कि हम वास्तविक और रील जीवन में एक महान रसायन विज्ञान को एक साथ साझा करते हैं। हमने सेट पर खूब लड़ाईयां और मस्ती की हंै। सन्नी वेलेंटाइन डे की बात पर कहते हैं कि यह वेलेंटाइन डे सप्ताह चल रहा है, लेकिन हमारी फिल्म का भी एक डे आएगा, जिसे आप लोग देखेंगें, तो फिल्म में जब आप हमारा अभिनय देखोगे तो, आपको जरूर पसंद आएगा।
टी-सीरीज और लव फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, और लव रंजन द्वारा निर्देशित ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, 23 फरवरी, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 


Comments

Popular Posts